बीवी की सहेली को पार्टी में चोदा

Discussion in 'Hindi Sex Stories' started by 007, Mar 1, 2018.

  1. 007

    007 Administrator Staff Member

    Joined:
    Aug 28, 2013
    Messages:
    138,639
    Likes Received:
    2,209
    http://raredesi.com March 1, 2018 ,,,,,,,,,[embed]http://mg.adskeeper.co.uk/mghtml/framehtml/c/s/e/sexkahani.net.199220.html[/embed]

    यह बात कुछ एक हफ्ते पहले की है. मैं, मेरी वाइफ और मेरे वाइफ की फ्रेंड और उसका हस्बेंड हमने सब ने मील के नाइट आउट का प्लान बनाया था. सब सेट हो गया हम दो दिन पहले से ही बहुत एक्साइटेड थे क्योंकि इस बार हमने ड्रिंक लेने का भी प्लान बनाया हुआ था. मैं बता दूं मेरी वाइफ का फिगर बहुत मस्त है. उसकी फिगर का साइज ३२-३४-३२ हे. डस्की कलर सेक्सी अदाएं जैसे एक मस्त भाभी में होती है. मेरी वाइफ का नाम नैना है. मेरी वाइफ की फ्रेंड थोड़ी सांवली सी है और उसका साइज़ ३४-३२-३४ हे. थोड़ी काली हे दिखने में लेकिन क्या बताऊं की उसकी ड्रेस और उसकी अदाए और क्या सेक्सी लगती थी कि अच्छे अच्छों का लंड खड़ा हो जाए.

    जब में आप को अपने बारे में बता दूं. मेरी हाईट ५ फुट ८ इंच हे में मस्त इंसान हूं, और मेरा लंड ६ इंच का लंबा है और २ इंच मोटा है. यही सही साइज़ है बाकियों की तरह नहीं के मन से बताओ. और नैना की फ्रेंड साइना का हस्बैंड समीर काफी पतलाहे और उसकी हाईट ६ फुट हे और उसके लंड का पता नहीं क्यों की मैंने तो देखा नहीं अभी तक.

    अब में चुदाई स्टोरी पर आता हूं. यह बात एक हफ्ते पहले की है. हमने सब डिसाइड कर लिया और व्हाट्सअप पर ग्रुप बनाकर हम क्या करने वाले हैं इसकी बाते करते थे. हम सब बहुत खुश थे.




    लगातार २ घंटे तक किसी बी सेक्सी लड़की को कैसे चोदे देखो यह Apps से Free (Download)



    हमने सेटरडे का दिन तय किया क्यों कि नेक्स्ट संडे होता है तो उठने की दिक्कत नहीं होती क्योंकि मेरी वाइफ को जल्दी उठना अच्छा नहीं लगता हे.

    शनिवार का दिन आ गया और हमारे मन में अलग अलग फीलिंग्स आ रही थी कि कैसे क्या होगा? क्या करेंगे? कैसे क्या रात होगी? क्योंकि हमारे लिए यह पहला एक्सपीरियंस था.

    इसलिए सब एक्साइटेड थे. नैना तो सुबह से पार्लर और उसकी सब तयारी की बातो में गई हुई थी. और मैं भी ड्रिंक की तैयारी कर रहा था. नैना आज ऐसे पार्लर से रेडी होकर आई वेक्स, अंडर आर्म वेक्स, क्यूबिक वेक्स जेसे की वह नाइट में वह समीर के लिए जा रही हो..

    मैं तो उसे देखते ही हैरान था लेकिन तब मैंने कुछ नहीं कहा बस स्माइल पास की और अपने काम में लग गया. और अब वह नाईट की ड्रेस निकाल रही थी. मुझे लगा कहीं यह मुझे यह न कहे कि मैं नाईटी पहनूंगी जो अक्सर वह मुझे लुभाने के लिए पहनती थी. लेकिन उस दिन और उसका उल्टा हुआ वह सेंडो और शॉर्ट्स निकाल रही थी. मैं अब यह सोचने पर मजबूर था कि नैना यह पर इतनि एक्साईट हे और तो वहा पर साइना कैसे तैयारी कर रही होगी? मैंने सोचा क्यों ना समीर को कॉल करु और उससे पूछु वह एडवोकेट हे तो कोर्ट में होता तो मैंने ऐसे ही उसको कोल कीया. इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम




    लड़की को कैसे चुदवाने में मजा आता हे चुत को जल्दी गीली कैसे करे देखिये सब उपाय {Download}



    मैंने कहा हेलो समीर मैं राहुल बोल रहा हूं.

    समीर ने कहा : हाय राहुल, कैसे है भाई? कैसे चल रही है तैयारी?

    तो मैंने कहा मैंने एक सेकेंड के लिए सोचा इसको कैसे पता कि यहां तैयारी हो रही है?

    समीर ने कहा : क्या हुआ राहुल? कहां खो गया तू? मैंने कहा अरे कुछ नहीं अभी इधर तो बहुत जोरों से तैयारी हो रही है उधर साइना का कैसे चल रहा है?

    समीर ने कहा : क्या बताऊं? यह तो सुबह से पार्लर और भी बहोत कुछपता नहीं क्या क्या कर रही है? मैंने कहा इधर भी यही हाल है? ठीक हे देखते हे क्या होता है चल मिलते हैं ९ बजे के आसपास.

    समीर ने कहा : ओके भाई चलो बाय और मैंने फोन कट कर दिया.

    अब रात करीब आ गयी थी और हमने सारा सामान रख लिया, नैना ने वन पिस पहना हुआ था एकदम नया लिया हुआ और मेरा तो देखते ही लंड खड़ा हो गया. क्या लग रही थी? दोस्तों ऐसा लग रहा था कि बस पकड़ लूं और उसको जोर से चोदना स्टार्ट कर दूं.

    और फिर हम घर से निकल गए.. और हर 15 मिनट में हम पहुंच गए. फिर मिलना मिलाना हुआ हग एंड आल. मेने भी साइना को हग कर दिया फिर समीर को. फिर हम अंदर आए और चिट चेट चालू हुई. साइना ने भी वन पीस पहना हुआ था शायद दोनो ने डिसाइड करके रखा था. पर जो भी था अल्टीमेट लग रहे थे.

    फिर हमारी बारी आई ड्रिंक्स की. मुझे तो वोड़का पसंद थी तो मैंने वोडका निकाली. नैना बीयर पसंद करती है और उधर अपोजिट था.

    समीर को बीयर और साइना मेरी तरह वोडका लेना पसंद करती है. हमने एक एक पेग बनाए साथ में रोमांटिक सोंग्स चलाना शुरु किया. और धीरे धीरे माहौल बन रहा था. क्या बताऊं दोस्तो मैं तो साइना को ही देखता रहा था. वह बहुत हॉट लग रही थी और उसका वन पिस स्लीवलेस बैकलेस सब था और ऊपर से डस्की कलर रेड लिपस्टिक और ऊँची. आप इमेजिन कर सकते हैं कि कैसे लग रही होगी. फिर क्या था हमने तो दो दो पैग और लिए यह जो कि हम दोनों ले रहे थे तो रिएक्ट भी ऐसे हो रहे थे.

    अब वोडका गर्म होने लगी थी और आप जानते ही हैं लड़किया पहले हिट करती है मैं धीरे धीरे से नींबू ले रहा था ताकि मैं होश में रहूं. मैं यह माहौल को खराब नहीं करना चाहता था और अब हमारे बैठने की पोजीशन चेंज होने लगी. साइना थोड़ी मस्ती में आने लगी थी. वह लाइट म्यूजिक पर समीर को लेकर डांस के लिए चली गई. पर समीर और नैना बिजी थे तो उसका डिस्टर्ब वह वापस आ गया और मेने उसे कहा हम डान्स करें.

    तो उसने कहा हां क्यों नहीं यह तो बोर मैन है.. और हम नॉर्मल वाला डांस करने लगे. फिर क्या मैंने फिर कमर पर हाथ रखा और पेट पर हाथ रखा और उसके साथ खेलने लगा. उसको अच्छा फील हो रहा था पर समीर के सामने वो रिस्पांस नहीं दे सकती थी.. इतने में नैना ने कुछ डिमांड की.. के मुझे पीजा खाना है. अब रात के १० बजे पिजा डिलीवरी तो नहीं होता. तो समीर ने कहा मैं दीला कर लाता हूं. पर शायद नैना को लगा मुझे अच्छा नहीं लगेगा.. ओर मैंने फौरन कहा कि अरे बिलकुल जाओ ना मुझे वैसे भी डांस करना अच्छा लग रहा है. इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम

    समीर ने साइना को इशारों में कहा और वह नीचे जा कर चले गए.. अब मैं शेर हो चुका था. मैं गया और ६०ml का नीट पेग बनाकर साइना को दिया. मुझे पता था अगर यह पेग अब उसने लिया तो यह फेल हो जाएगी. और मेरे लिए आगे की चीजें आसान हो जाएंगी. और फिर क्या था.

    उसने ४०ml ड्रिंक पी लिया और उसके मुझे दे दिया और वह मदहोश होने लगी. अब वह मेरी पूरी बाहों में थी और मैं उसे सभी जगह पर टच कर रहा था. मैंने झट से फोन निकाला और उसके साथ सेल्फी ली. और फिर से नजदीक आ गए. और फिर मैंने कहा साइना यू आर आउट ऑफ कंट्रोल. इधर आ जाओ. वो कहने लगी नहीं.. राहुल जस्ट हग मी. किस मी.. देखो समीर मुझे छोड़ के नैना के साथ चला गया.

    मैंने कहा आ जाएंगे दोनो डोंट वरी. तुम लेट जाओ.. जस्ट रिलेक्स. वह कहने लगी मैं ऐसे रिलैक्स नहीं होती हु.. मैंने कहा क्या? वो कहने लगी तुम्हें नहीं पता?.. तुम जो मुझे टच कर रहे हो. मुझे पता है. और फिर क्या था मैंने जोर से किस किया. और लगभग पाच सात मिनट का.. और मैंने उसे किस में उसकी पूरी बॉडी पर किस कर लिया.. और मेने उसे काट भी लिया था. अब वह पागल हो गई थी. उसके साथ यह सब .पहली बार हो रहा था. कोई उसकी बॉडी पर ऐसा पहली बार टूटा था.. समीर शायद प्यार से करने वालों में से था. और मुझे तो जंगली सेक्स पसंद है.

    मेने कहा जस्ट ओपन योर क्लोथ.. वो शरमाई और फिर उसने एक बार में पूरी ड्रेस ओपन कर दी. मैंने कहा कंडोम कहां है. उसने कहा क्या जरूरत है? बेबी तो करना ही है.. तुम्हारे जैसा नॉटी हो जाएगा और क्या. इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम फिर मैंने की ओपन करा.. उसने लाल कलर की हॉट ब्रा और पेंटी पहनी हुई थी.. मैंने ऊपर से चाटना शुरु किया.. फिर मैं नीचे उसे चाटता हुआ गया और वह पागल हो रही थी. उसका इतना पानी निकल रहा था जैसे टॉयलेट में निकल रहा हो और में उसका सारा पानी चाट गया था. वह हैरान हो गयी के ऐसा सेक्स तो सिर्फ देखा और पढ़ा था.,. आज तुमने मजा दिला दिया.. फिर मैंने कहा पर ओपन करो.. उसने जेसे ओपन करा मैंने लंड चूत में डाला.. उसने शायद रेजर से शेव की थी कड़क बाल लग रहे थे.

    मैंने मसला और चोदना शुरू किया.. और वह मोन करने लगी. आह ओह्ह अहह ओह्ह ऊह ओह्ह अहः मुझे रंडी की तरह चोदो. मैं हैरान हो गया कि वह ऐसा कैसे बोल रहे हैं? मैंने कहा तुमने यह सब कैसे पता तो कहती मैं क्या बच्ची हु क्या? और मैं फिर फुल फ्लो मैं उस को चोदने लग गया. क्या मस्त चूत थी यारो.. और छप छप की आवाज आ रही थी.. वह भी एक रंडी की तरह उछल उछल कर मेरा साथ दे रही थी. अब मैंने कहा कुत्ति बन जा तो बोलती ऐसे कैसे मुझे पता नहीं.

    मैंने कहा समोर ने तुजे ऐसे नहीं चोदा क्या? उसने कहा नहीं उनकी हाइट ज्यादा हे. मैंने कहा अब आएगा तुझे असली मजा. मेरा निकलने वाला था मैंने थोड़ा ब्रेक लिया और फिर शुरू किया और वह आह ओह्ह हहह ओह हहह ओह ह्येस्स्स फक मी आह्ह ओह्ह फ़की मी मुझे जोर से चोदो कर रही थी और फिर मैंने उसकी चूत में पिचकारी डाल दी और वो शांत हो गई.. तो दोस्तों यह था मेरी वाइफ के दोस्त के साथ मेरा पाहला सेक्स.


    Loading...


    loading...

    और कहानिया

    Puri raat chudai hi chudai
    Hello dosto.. ye meri pahli kahani hai. dosto agar kuch galti ho jaye.. to maaf ...
    आंटी और उनकी बेटी की चुदाई
    मेरा नाम देवांग है, मैं 27 साल का कुंवारा लड़का हूँ। जब मैं 18 साल का था, मेर...
    लाईफ की हसीन रात सीमा के साथ
    हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम संदीप है और में लुधियाना से हूँ, अब में आपको मेरी लाईफ ...
    पड़ोसी की बीवी की पलंगतोड़ चुदाई | Padosi ki biwi ki palangtod chudai
    sex stories हैल्लो दोस्तों, xxx story मेरा नाम विकास है और मेरी उम्र 25 साल की ह...

    Pin It
    Related Posts
     
Loading...

Share This Page