बीवियों की अदला बदली और साथ में ग्रुप सेक्स

Discussion in 'Hindi Sex Stories' started by 007, Mar 1, 2018.

  1. 007

    007 Administrator Staff Member

    Joined:
    Aug 28, 2013
    Messages:
    138,636
    Likes Received:
    2,209
    http://raredesi.com February 28, 2018 ,,,,,,,[embed]http://mg.adskeeper.co.uk/mghtml/framehtml/c/s/e/sexkahani.net.199220.html[/embed]

    हेलो दोस्तों मेरा नाम प्रीति है, २० साल की हूं. मेरा रंग गोरा है और फिगर ३४-३०-३८ है. मेरे पति का नाम समीर है जो कि है कि एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं. हम लोग दिल्ली में रहते हैं.

    एक बार मेरे पति को ऑफिस के काम से बेंगलुरु जाना था तो उन्होंने मुझे भी साथ चलने को कहा. उन्होंने कहा काम भी हो जाएगा और दोस्तों से भी मिल लेंगे. हम कॉलेज में चार दोस्तों का ग्रुप था. मैं सुमित शर्मा (मेरे पति), अजय भार्गव और निहारिका पवार (निक्की). निक्की और अजय ने अभी अभी शादी की थी और वह बेंगलुरु में सेटल थे. हमने उन्हें अपने आने का प्लान बताया तो वह बहुत खुश हो गए. हम फ्राइडे मॉर्निंग में अजय और निक्की के फ्लेट पर पहुंच गए. हमने नाश्ता किया और फिर मेरे पति और अजय अपने काम से बाहर चले गए. मैं और निकी ने पूरे दिन खूब बातें की, शाम को मेरे पति और अजय दोनों वापस आ गए और बोले चलो कहीं बाहर जाकर एंजॉय करते हैं. हम लोग तैयार हुए और बाहर चले गए निकी का फिगर ३४-२८-३६ और रंग गोरा था. निक्की ने एक लाल कलर का टॉप और ब्लैक ब्लैक कलर की शार्ट स्कर्ट पहनी थी. मेरे पति उसको घूर कर देख रहे थे फिर हम लोग एक पब में गए..

    अजय बोलें हम लोग तो व्हिस्की पिएंगे, निक्की वोडका तुम क्या लोगी प्रीति? मैंने बोला मैं भी वोडका ही लूंगी. मेरे पति ने मेरी तरफ देखा क्योंकि मैं शराब पीती नहीं थी इसलिए. हमने तिन पेग लिये और डांस फ्लोर पर डांस करने लगे. मुझे बहुत मजा आ रहा था. तभी मैंने देखा कि निक्की अजय के साथ सब के सामने डांस फ्लोर पर ही किस कर रही है.




    लगातार २ घंटे तक किसी बी सेक्सी लड़की को कैसे चोदे देखो यह Apps से Free (Download)



    उसको देख कर मैंने भी अपने पति को किस करना शुरु किया. मुझे पब्लिक में किस करते बहुत अच्छा लगा. फिर थोड़ी देर डांस करने के बाद हम खाना खाकर फ्लेट पर वापस आ गए. घर आकर मैं और निक्की चेंज करने चले गए थे. और अजय और समीर ने दो दो पैग व्हिस्की और पी. .आप ये चुदाई स्टोरी इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है.

    फिर अजय बोला कि चलो कोई मूवी देखते हैं. हम बेडरूम में चले गए अजय और समीर भी चेंज करके बेडरूम में आ गए. समीर अजय और निक्की ने टी शर्ट और शॉर्ट और मैंने नाइटी पहनी थी.

    मैंने नाइटी के नीचे केवल पेंटी पहनी थी ब्रा नहीं पहनी थी. अजय ने कोई इंग्लिश मूवी चला दी और हम बेड पर लेट गए. मैं और निकी बीच में और हमारे पति हमारे साइड में लेट गए.

    मूवी में एक सेक्स सीन आने लगा. निकी और अजय ने किस करना शुरु कर दिया और एक चादर लेकर अपनेआप को पूरा ढक लिया. चादर के अंदर बहुत हलचल हो रही थी.




    लड़की को कैसे चुदवाने में मजा आता हे चुत को जल्दी गीली कैसे करे देखिये सब उपाय {Download}



    मैं और मेरे पति यह सब देख रहे थे. मेरे पति ने भी मुझे किस करना शुरु किया और नाइटी के ऊपर से मेरे बूब्स दबाने लगे. अचानक वह रुके और मुझे पीछे देखने को कहा.

    मैंने देखा कि अजय और नीक्की की चादर नीचे से हट गई थी. वह दोनों नीचे से नंगे थे. निक्की की गांड हमारे तरफ थी. उसने एक पैर अजय के ऊपर रखी हुई थी. और अजय का लंड उसकी चूत में घुसा था.

    अजय निक्की को धीरे धीरे चोद रहा था. उनकी चुदाई देख कर मैं भी चुदाई के लिए पागल हो रही थी. फिर मैंने देखा मेरे पति का लंड की शोर्ट के अंदर खड़ा था.

    फिर भी मेने निक्की को आवाज दी कि यह सब क्या कर रहा हे? वह रुक गए और नंगे ही चादर से बाहर आ गये. निक्की ने अपनी टी शर्ट भी उतार दी और पूरी नंगी होकर मेरे पास आई और मुझे बेड से खड़ा कर दिया. वह बोली कि हम सब मिलकर सेक्स करते हैं. बहुत मजा आएगा. मैंने अपने पति की तरफ देखा तो उन्होंने भी गर्दन हिला कर हां कर दी.

    अब निक्की ने मुझे किस करना शुरु कर दिया. अजय तो खड़ा अपना लंड सहला रहा था निक्की ने किस करते हुए मेरी नाइटी उतार दी और मैं ऊपर से पूरी नंगी हो गई. निक्की मेरे बूब्स पर किस करती हुई नीचे बैठ गई और एक ही झटके में मेरी पेंटी नीचे उतार दी.

    अब मैं पूरी नंगी खड़ी थी और निक्की मेरी चूत को चाट रही थी और फ़िंगरिंग भी कर रही थी. लेफ्ट साइड से मेरे पति ने आकर मुझे किस करना शुरु कर दिया. अजय ने पीछे से आकर मेरे बूब्स पकड़ लिए और अपना लंड मेरी गांड पर सटा दिया.

    अजय अपना लंड मेरी गांड पर हलके हलके हिला रहा था और मेरे राइट शोल्डर पर किस कर रहा था. मैं बता नहीं सकती मुझे कितना मजा आ रहा था. मेरी फ्रेंड मेरी चूत में फ़िंगरिंग कर रही थी मेरा पति मुझे किस कर रहा था और मेरा दोस्त मेरी गांड पर अपना लंड सहला रहा था.

    मैंने लेफ्ट हैंड से अपने पति का और राइट हैंड पीछे ले जाकर अजय का लंड हिलाना शुरू कर दिया. थोड़ी देर बाद उन्होंने मुझे बेड पर लिटा दिया. मैंने भी अपनी दोनों टांगे उठा ली और निक्की मेरी चूत में उंगली डाल कर हिलाने लगी. अजय और समीर अपना लंड मुझे चूसाने लगे. मैंने बारी बारी से दोनों के लंड चूस और हिला रही थी. नीचे निक्की ने मेरी चूत के साथ साथ गांड में उंगली डालकर अंदर बाहर करना स्टार्ट कर दिया. मुझे बहुत मजा आ रहा था. .आप ये चुदाई स्टोरी इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है.

    थोड़ी देर बाद मैंने निक्की को नीचे लिटा दिया और उसकी चूत और गांड में उंगली डाल कर हिलाने लगी. अजय और समीर अपना लंड उसे चूसाने लगे. निक्की को भी बहुत मजा आ रहा था. वह मुंह से आवाजें निकल रही थी.

    थोड़ी देर बाद अजय आया और पीछे से मेरी चूत में लंड घुसा दिया और मुझे डॉगी स्टाइल में चोदने लगा समीर ने भी निक्की को उठाया और वह भी उस को डॉगी स्टाइल में चोदने लगा.

    वह हम दोनों को बहुत तेज चोद रहे थे जैसे कोई कंपटीशन हो. मेरा और निकी का मुंह आमने सामने था और हमें एक दूसरे के पति से चुदवाने में बहुत मजा आ रहा था. करीब चार पांच मिनट तक इस तरह चुदने के बाद हम रुक गए और लेट गए.

    एक दो मिनट आराम करने के बाद मैं अपने पति समीर के खड़े हुए लंड पर बैठ गई और उछलने लगी. समीर भी नीचे से मुझे धक्के मारने लगा फिर निक्की उठकर समीर के फेस पर बैठ कर अपनी चूत चटवाने लगी. समीर मुझे चोद रहे थे और निकी की चूत चाट रहे थे. मैं और निकी एक दूसरे को किस कर रहे थे.

    तभी अजय ने पीछे से आकर अपना लंड मेरी गांड के छेद पर लगा दिया. मैंने कहा गांड में मत करो, प्लीज़, बहुत दर्द होगा. निक्की बोली प्रीती कुछ नहीं होगा. मैंने वैसे भी उंगली डालकर तेरी गांड ढीली कर दी है. अब अजय ने धीरे धीरे मेरी गांड में लंड घुसाना शुरू कर दिया.

    मैं दर्द से चिल्लाई तो निक्की ने मेरा मुंह बंद कर दिया. अजय का लंड पूरा मेरी गांड में चला गया. उसने धीरे धीरे लंड आगे पीछे करना शुरू कर दिया और फिर स्पीड बढ़ा दी. निक्की ने भी समीर से उसकी गांड में उंगली डालने को बोला. समीर चूत चाटने के साथ साथ निकी की गांड में उंगली भी अंदर बाहर कर रहा था. मेरी चूत और गांड दोनों में लंड घुसे थे. समीर मुझे कुत्तों की तरह चोद रहे थे.

    थोड़ी देर बाद में जड गई और साइड में लेट गई. अब निक्की की बारी थी. अजय निक्की की चूत और समीर निक्की की गांड मारने लगे. निक्की खूब मजे से चुदाई का मजा ले रही थी. थोड़ी देर बाद निक्की भी झड़ गई. फिर हम दोनों ने अपना अपने पति का लंड हीलाकर उनका वीर्य निकाला. फिर हम सब नंगे ही सो गए.


    Loading...


    loading...

    और कहानिया

    Ads By Ero- Adverts

    Didi Aur Unki Sexy Saheli
    Hi I'm Abhi, today I have share u new desi sex stories that happen with me in l...
    विधवा भाभी बनी छिनाल
    मेरी एक विधवा भाभी पूनम है जो दो बच्चों की माँ होने के बावजूद अपने पति के मरने क...
    दोस्त की बहन की जानलेवा चुदाई
    हैल्लो दोस्तों, में अपने दोस्त की बहन की चूत को चोद चुका था और फिर दूसरे दिन सुब...

    Pin It
    Related Posts
     
Loading...

Share This Page