पिकनिक में ग्रुप चुदाई से मजा बढ़ गया

Discussion in 'Hindi Sex Stories' started by 007, Mar 1, 2018.

  1. 007

    007 Administrator Staff Member

    Joined:
    Aug 28, 2013
    Messages:
    138,721
    Likes Received:
    2,152
    http://raredesi.com March 1, 2018 ,,,,,,[embed]http://mg.adskeeper.co.uk/mghtml/framehtml/c/s/e/sexkahani.net.199220.html[/embed]

    लो दोस्तों मैं राहुल हूं. और मेरी हाइट 5 फुट 9 इंच है. और मेरे लंड का साइज़ 6 इंच लम्बा और 2 इंच मोटा है. stories मैं दिखने में बहोत हेंडसम हूं और मैं अपनी पहली सेक्स कहानी बताने जा रहा हूं. लडकिया चाहे तो अपना हाथ अभी से अपने चूत पर रख सकती हे और लडको ने तो लंड को पहले से पकड कर रखा होगा. इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम

    बात उन दिनों की हे जब गर्मियों की छुट्टियां चल रही थी. करने को कुछ नहीं था तो मैंने सोचा की दोस्तों के साथ पिकनिक पर चला जाता हूं. हम सब दोस्तों ने साथ में मिल कर प्लान बनाया और दूसरे दिन हम सब लोग हमारी तयारी कर के सुबह निकल गए. हम सभी मिलकर 6 लड़के थे और सभी यह बोल रहे थे कि काश कोई लड़की मिल जाए तो अपनी पिकनिक में जान आ जाये. इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम मैं और मेरा एक दोस्त निखिल हम दोनों साथ एक दूसरे की गर्लफ्रेंड सीमरन निकिता को चोदते थे. हम दोनों पक्के दोस्त थे और हर बात को मिल कर प्लान करते थे और हम एक दुसरे से कोई भी बात कभी भी नहीं छिपाते थे.

    शाम को हम सब दोस्त मैं, निखिल, ऋतिक, मनोज, अरशद और जय पिकनिक प्लेस पर पहुंचे, वहा जाकर देखा तो वह बहुत ही सुंदर जगह थी. वहां पास में तालाब भी था. हम सब ने 3 टेंट बनाए और हम सब थके हुए होने के कारण टेंट में जाकर सो गए.




    लगातार २ घंटे तक किसी बी सेक्सी लड़की को कैसे चोदे देखो यह Apps से Free (Download)



    मैं और निखिल पहले टेंट में सोए थे. और दूसरे में जय और ऋतिक सोये थे. और तीसरे में मनोज और अरशद सो गए थे. करीब २ से ३ बजे मुझे कुछ आवाजें सुनाई दी. मैंने टेंट से बाहर निकल कर देखा तो कुछ लड़कियों का ग्रुप वहां पर आया हुआ था. तीन लड़कियां थी काफी रात थी इसलिए कुछ ठीक से नहीं दिख रहा था.

    फिर मेने लडकियों को देख कर मैंने सब दोस्तों को उठाया फिर हम सब आग के सामने बैठकर बातें करने लगे. उन लड़कियों ने अपने नाम कुछ इस तरह बताएं. निशि, जानवी और साना. एक घंटे यहां वहां की बातें की और जानवी ने कहा मुझे नींद आ रही है. फिर सब ने कहा चलो चल कर सोते हैं बाकी बातें सुबह करेंगे.

    जब हम एक टेंट में ३ दोस्त दूसरे में 3 और तीसरे में तीनों लड़कियां सोई हुई थी.

    अगले दिन मेरी आंख १० बजे खुली. सारे दोस्त सो रहे थे. मैं अपने फ्रेंड निखिल को उठाया और गर्लस के टेंट में गये. वहां पर कोई नहीं था, हम दोनों तालाब की तरफ गये वहां पर जो मंजर था वह देखा और मेरी और निखिल की आंखें खुली की खुली रह गयी. और हमारे लंड खड़े हो गए. निशि, जानवी और साना तालाब में बिकिनी पहन कर नहा रही थी.




    लड़की को कैसे चुदवाने में मजा आता हे चुत को जल्दी गीली कैसे करे देखिये सब उपाय {Download}



    निखिल ने अपनी शर्ट उतारी और बोला इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा इन लड़कियों के साथ नहाने का. मैंने भी अपनी शर्ट और पेंट उतारी सिर्फ अंडरवीयर में तालाब में चला गया.

    तीनों लड़कियां एकदम माल थी यारो..

    मैं और निखिल जब उनके पास पहुंचे तो वह हम पर पानी मारने लगी. हमने भी पानी मारा और निखिल ने एक डुबकी मारी और साना की पैंटी उतार दी और बाहर निकल कर बोला यह किसकी पेंटी है. साना चिल्लाई अबे साले वापस कर, फिर मैंने भी मौका देखकर निशि की ब्रा निकाल दी तभी निखिल बोला ओहो अब यह ब्रा किस की हे.

    तभी निशि बोली सालो कमीनों हमें हमारे कपड़े वापस दो. थोड़ी देर मस्ती करने के बाद उनको पैंटी और ब्रा वापस कर दी.

    जब बाहर आए तो साना बोली तुम दोनों काफी शरारती हो. हम लड़कियां को तुम्हारे साथ बहोत मजा आया. मेने निखिल के कान में कहा कि अभी तो हमने इनको चोदा भी नहीं है और यह अभी से मजा लेने लगी हे. निखिल बोला तुम तीनों बहुत सेक्सी हो, बॉयफ्रेंड है तुम तीनों के?

    निशि ने कहा नहीं, पहले था मेरा और जानवी का लेकिनअब हमारा ब्रेकअप हो गया हे. हम बैठ कर बातें करने लगे तभी बाकी के दोस्त वहा पर आ गए. मैंने उनका भी परिचय लडकियों के साथ करवाया. इंडियन सेक्स कहानी डॉट कॉम.. पूरा दिन ऐसे ही मस्ती करने के बाद हम सब अपने अपने टेंट के अंदर चले गए तभी रात के १ बजे थे. निखिल को नींद नहीं आ रही थी वह मुझे बोला चल देखते आते हैं साली रंडिया क्या कर रही है? मैंने कहा चल और मेने अपना कैमरा भी साथ में ले लीया.

    मैं और निखिल धीरे धीरे से उनके टेंट तक पहुंचे और अंदर जांक कर देखा तो तीनो रंडिया पोर्न देख रही थी. और एक दूसरे को किस कर रही थी. मैंने भी अपना कैमरा निकाला और सब रिकॉर्ड करने लगा.

    निशि ने अपने कपड़े उतार दिए थे और वह जानवी को किस करने लगी, साना भी अब नंगी हो गई थी. अब साना और निशि दोनों मिल कर जानवी को नंगा करने लगी थी. साना जानवी को किस कर रही और निशि जानवी की चूत चाट रही थी. यह सब एक घंटे के लिए चला और फिर हम दोनों ने वही पर मुठ मारी और अपने टेंट में जाकर सो गये.

    दूसरे दिन मनोज हर्षद और जय को जाना पड़ा किसी काम से वापस अपने घर पर तो अब हम तीन लड़के, में, निखिल और ऋतिक और तीन लड़कियां निशी, जानवी और साना थे. हम सब लोग साथ में तालाब में नहा कर बाहर आये और मैंने निशि को एक पत्थर के पीछे बुलाया. और उस को रात वाली वीडियो दिखाई तभी निशि भड़क गई और गुस्से में अपने टेंट में चली गई. मैं भी पीछे चला गया.

    निखिल भी साथ में आ गया. टेंट में जाकर मैंने निशि को किस किया पर उसने मुझे धक्का दिया और कहा की सालों निकलो यहां से. तभी निखिल बोला अगर नहीं निकले तो क्या चुदवायेगी हम से. फिर मैंने जानवी और साना को वह वीडियो दिखाइ तो साना ने कहा मादरचोदो शरम नहीं आती तुम्हे? मैंने उसकी गांड पर एक थप्पड़ मारा और मैंने कहा तुम तीनों को करने में शर्म नहीं आती तो हम को रिकॉर्ड करने में कैसी शर्म आएगी? तभी मेरा तीसरा दोस्त ऋतिक वहां पर आ गया.

    निखिल बोला आपने अपनी अपनी रंडी को पकड़ो कुत्तों. मेंने निशि से लीपट गया. निखिल जानवी से और ऋतिक साना से. तीनों चिल्लाने लगी मैंने कहा चुप करो रंडियों चुप चाप चुदवालो

    मैं, निखिल और ऋतिक मिल कर निशि जानवी और साना को नंगी करने लगे. मैंने निशि की चूत में एक हाथ डाला और दूसरे हाथ से उसके बड़े बड़े बोबे दबाने लगा. अब निशि गर्म होने लगी थी. थोड़ा थोड़ा साथ दे रही थी. मेरा यह देखकर जानवी भी निखिल का साथ देने लगी. फिर साना मजबूर हो गई ऋतिक का साथ देने के लिए.

    निखिल ने कहा यह हुई ना बात मेरी प्यारी रंडियों..

    निशि ने कहा साले कुत्ते चोद हमे दिखा तेरी मर्दानगी मादरचोद.

    में निशि को पागलों की तरह किस करने लगा. ऋतिक साना की चूत चाट रहा था और निखिल साला दूध को प्यासा पागलों की तरह जानवी के बूब्स चूस रहा था. हम तीनो लड़के उठे और नंगे हो गए.

    जानवी ने कहा सालों तुम तीनों की इतने बड़े हैं गधे जैसा है तुम सब का लंड

    निखिल ने कहा तू तो मेरी गधी है ना अब चूस लंड को.

    निशि, जानवी और साना तीनो लंड चूसने लगी ऋतिक जड गया और साना को घोड़ी बनाकर चोदने लगा.

    साना ने कहा : साले हरामी आराम से कर, भाग नहीं जा रही हूं मैं. मैंने निशि को लिटाया और उसकी चूत पर लंड रगड़ने लगा.

    निशि ने कहा : कुत्ते और मत तड़पाओ अपनी प्यारी रंडी की चूत को तोड़ दे आज.

    निखिल और मैंने एक ही झटके में आधा लंड अंदर डाला तो निशि और जानवी चीलाई.

    निशि ने कहा आह कमिने मर गई आह फक आयाहा.

    जानवी ने कहा मम्मी मादरचोद मार और जोर से मार और जोर से चोद.

    साना ने कहा चोद अपनी रंडी को और जोर से चोद.

    हम तीनों जोर से चोदने लगे. ऋतिक पहले ही जड गया और साना के ऊपर लेट गया.

    मैंने निशी की चूत में से अपना लंड निकाला और मैं लेट गया और निशि मेरे लंड पर बैठ कर ऊपर नीचे होने लगी.

    निखिल जानवी को खड़े करके चोदने लगा उस का पानी छूट गया और थोड़ी ही देर में निखिल और मैं जड़ गए और हम सब एक दूसरे के ऊपर लेट गये. आधे घंटे बाद साना मेरे लंड से खेलने लगी. मैंने जानवी को घोडी बनाकर चोदने लगा.

    पऋतिक जानवी की चूत बेरहमी से मारने लगा. और निशि निखिल 69 की पोजीशन में थे निशी निखिल का लंड चूस रही थी और निखिल निशि की चूत चाट रहा था.

    निशि घोड़ी बनी हुई थी. निखिल उसकी गांड को चोद रहा था और ऋतिक जानवी की चूत चोद रहा था. एक दो घंटे की चुदाई के बाद हम सब जड़ पड़े, मेने जानवी की चूत में लंड, निखिल में साना की गांड में अपना लंड डाला और निशि ऋतिक के सीने पर लेट गई. और हम सब सो गए. फिर यह सिलसिला चार दिन चला और फिर हम वापस अपने घरों में आ गये.


    Loading...


    loading...

    और कहानिया

    दोस्त की रंडी माँ और सेक्सी बहन
    हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम सोनू है और मेरी उम्र 21 है. दोस्तों में शुरू से ही सेक्...
    शहरी छमिया की गावं में चुदाई
    हैल्लो फ्रेंड्स.. आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है और आज में एक हॉट, सेक्सी और सच्च...
    मम्मी की फ्रेंड को उनके घर में चोदा
    हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम आशीष है और मेरी उम्र 21 साल है। दोस्तों में आज आप सभी क...
    हसबंड स्वेपिंग का अनुभव
    मैं और मेरा बॉयफ्रेंड सेक्स के बहुत दीवाने हैं. जैसे कि आपने मेरी पिछली स्टोरी म...

    Pin It
    Related Posts
     
Loading...
Similar Threads Forum Date
पिकनिक पर दोस्त से बीबी बदल कर गरमा गर्म चुदाई Hindi Sex Stories Sep 1, 2017
पिकनिक मध्ये गेंगबेंग Marathi Sex Stories - मराठी सेक्ष कहानिया Sep 3, 2016
स्कूल पिकनिक - Kahani Hindi Hindi Sex Stories Apr 27, 2016
पिकनिकमधील अविस्मरणीय मजा Marathi Sex Stories - मराठी सेक्ष कहानिया Apr 27, 2016
देवर का लंड भाभी ने मुंह में लिया Hindi Sex Stories Mar 1, 2018
बीवियों की अदला बदली और साथ में ग्रुप सेक्स Hindi Sex Stories Mar 1, 2018

Share This Page