पहली बार कोलगर्ल की चुदाई की

Discussion in 'Hindi Sex Stories' started by 007, Jan 8, 2017.

  1. 007

    007 Administrator Staff Member

    Joined:
    Aug 28, 2013
    Messages:
    113,476
    Likes Received:
    2,108
    http://raredesi.com जेसा की आप सभी लोग जानते हे की में एक १८ साल का अवरेज लुकिंग लड़का हु. अवरेज इसीलिए की अब में अपने मुह से अपनी क्या तारीफ करना ओके सोरी ख़राब सा जोक था हां तो में कहा था? .. हा मेरा लंड का साइज़ ६.५ इंच हे और में जब 11 साल का था तब से में मुठ मारा करता था.

    मेरा एक दोस्त हे वह २१ साल का हे, वह चुदाई का बहोत ही शौकीन हे उसके पास एक कोल गर्ल का नम्बर था जिसकी फोटो वह मुझे पहले ही दिखा चुका था. वह दिखने में बहोत ही सुंदर थी और उसे देख के कोई भी कह नहीं सकता के वह धंदा करती होगी और वह इतनी खुबसुरत थी की उसका फिगर किसी फ़िल्मी हिरोइन से जरा भी कम नही था. अब तक मैने उसे सिर्फ फोटोज में देखा था और रियल लाइफ ने नही देखा था, और मैने मेरे दोस्त के पास से उसका नम्बर ले रखा था.

    एक दिन में कोचिंग से लौट कर घर आया तब मेरी बहोत इच्छा होने लगी सेक्स करने की क्योंकि मेंने इस से पहले कभी सेक्स नहीं किया था. मैने घर पहुच कर मेरे दोस्त को कोल किया की भाई मुझे सेक्स करना हे जगह दिलवा दे तो उसने कहा भाई टेंशन नहीं लेना में कुछ जुगाड़ करता हु और फिर में उसपे भरोसा करके घर पे बहार जा के सोऊंगा यह कह कर निकल गया और उसने मुझे एक कमरा दिलवा दिया.

    मैने उस कोल गर्ल को कोल किया और उसे धीरे से पूछा काजल जी बोल रही हे? उसने कहा हा. मैने पूछा आज रात आप थोडा वक्त दे सकती हे क्या? उसने एड्रेस मेसेज करने को बोला और कहा की उसे आने में दो घंटे लगेंगे.

    में उसका इंतजर करता रहा था फर्स्ट टाइम था इसलिए में खुद जाके कंडोम ले आया. में इतना उतावला हो रहा था के मानो के जेसे ही वह आयेगी में उसके जट से अंदर खीच लूँगा और उसे चोदने लगूंगा.

    थोड़ी देर बाद घंटी बजी तो मैने उठके दरवाजा खोला तो देखा की सामने काजल कड़ी थी में उसे कुछ कहने के बदले उसे देखता ही रह गया उसने हसते हुए कहा की सिर्फ देखोगे ही या अंदर भी बुलाओगे मैने अपने इमोशन को कंट्रोल किया और कहा ओह सोरी आइये ना. मैने उसे बेठने को कहा और वह रियल में बहोत ही सुंदर थी. उसने मुझे देखते ही पूछ लिया की तुम आज पहली बार करने वाले हो क्या? मैने भी जोश में कह दिया नहीं ४-५ बार कर चूका हु तो वह हसने लगी और बोली अच्छा ऐसा हे.

    मैने उसके साथ थोड़ी देर इधर उधर की बाते की और फिर उसे आखिर में पूछा की कितने पैसे लोगी तो उसने कहा की ५००० पहले तो में सुन के थोडा हिल गया फिर सोचा छोडो यार एक बार ही तो करना हे. मैने कहा ठीक हे फिर वह बोली शुरू करे? मैने कहा ठीक हे. उसने एक वाईट शर्ट और थ्री फोर्थ जींस पहनी हुई थी.

    हम एक सिंगल बेड पर बेठे हुए थे में उसकी तरफ धीरे धीरे बढ़ा और फिर धीरे से उसके कान पे किस किया और फिर उसके गालो को किस करते हुए धीरे धीरे उसके ओठो की ओर बढने लगा.

    फिर मैने उसे ओठो पर किस करना शुरू कर दिया और करीब १० मिनिट उसके ओठो को चूसा. कभी उसके मुह में अपनी जीभ डाली तो कभी उसने मेरे मुह में अपनी जीभ डाल दी अब वह भी धीरे धीरे गर्म होने लगी थी. मैने उसका एक हाथ पकड कर मेरे पेंट की जिप खोल के अपने लंड पर रख दिया और वह मेरे लंड को अंदर ही हिलाने लगी. मैने अपना एक हाथ उसकी जींस में डाल दिया और उसकी चूत मसलना चालू कर दिया वह और गर्म होने लगी उसने सिसकिय लेना शुरू कर दिया और में उसके बाल पकड कर उसे किस करने लगा.

    करीब १५ मिनिट तक ऐसा चलता रहा फिर मैने उसकी शर्ट और जींस उतार दी अब वह मेंरे सामने केवल ब्रा और पेंटी में थी. मैने धीरे से उसकी ब्रा का हुक खोल दिया और उसके बड़े बड़े बूब्स दबाने लगा, और अब उसे भी मजा आने लगा था.

    फिर मैने अपने कपडे भी निकाल दिए और वह मेरा लंड और जोर जोर से हिलाने लगी थी और में इतना गर्म हो गया था की मैने मेरा लंड उसके मुह में दिए बिना सीधा उसकी चूत में डाल दिया और वह दर्द के मारे चिल्ल्लाई और बोली हरामजादे बता के तो डाला होता और कंडोम तो लगा ले. फिर मैने लंड को चूत से निकाला और कंडोम लगा लिया. उस के बाद फिर मैने उसकी चूत पर धाबा बोल दिया और में उसे खूब जोर जोर से चोदने लगा और वह अजीब अजीब आवाजे निकाल रही थी आह हहह मम्म ऊऊ अहहह येस्स्स्स इह्ह्ह ओह्ह्ह्ह येस्स्स्स अईई अहहह अम्मम्म.

    में उसे चोदते चोदते किस करने लगा और बड़ा मजा आ रहा था. करीब २० मिनिट में उसे इसी तरह चोदता रहा और फिर मैने चूत में से लंड को बहार निकाला और उसे लंड चूसने को कहा. उसने मेरे लंड को इस तरह से चूसा मानो एक पोर्न सिन देख रहे हो मुझे बहोत मजा आ गया. में उसके चुचे दबाने लगा और फिर मैने उसे एक पैर जमीन पे और एक पैर मेरे कंधे पे रखने को बोला.

    फिर मैने उस की चूत में अपना लंड डाल दिया और चोदने लगा. चोदते चोदते में उसके निपल चूसने लगा करीब १० लगातार चोदने के बाद में उसकी चूत में ही जड गया हलाकि मैने कंडोम पहन रखा था.

    फिर हम लोग लेट गये उसने मुजसे कहा तेरा पहली था ना? तो मैने शरमाते हुए कहा हां. वह हसने लगी मैने उसका मुह पकड़ा और किस करने लगा और उसने मुझे कहा की फर्स्ट टाइम के हिसाब से तुम्हारी परफोर्मन्स अच्छी थी. मैने उसे उस रात ३ से ४ बार चोदा और सुबह होते ही वह अपने रास्ते चली गई, में भी तयार होके अपने दोस्त को घर की चाबी देके घर लौट गया. उसके बाद मैने २-३ बार और सेक्स किया हे मगर उसकी बाह ही कुछ अलग थी.
     

Share This Page